Top

पाक विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के चेहरे पर फेंकी स्याही, आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 1:53PM IST
पाक विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के चेहरे पर फेंकी स्याही, आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो
एक अंजान सख्स ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के चेहरे पर स्याही फेंकी। गौरतलब है कि ख्वाजा आसिफ पाकिस्तान अधिकृत पंजाब में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। तभी उस समय एक आदमी ने उनके चहरे पर स्याही फेंक दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में लेकर पूछताज की। 
 


दरअसल ख्वाजा आसिफ पंजाब के सियालकोट में पीएमएल-एन के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। तभी वहां मौजूद एक आदमी ने विदेश मंत्री के चहरे पर स्याही फेंक दी। वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
 
पुलिस ने आरोपी आदमी को हिरासत में लेकर पूछताज की। वहीं दूसरी तरफ विदेश मंत्री ने चेहरा साफ करने के बाद अपना भाषण पूरा किया। ख्वाजा आसीफ ने बताया कि मैं उस आदमी को नहीं जानता, हो सकता है कि उस आदमी को पैसो का लालच देकर मुझपर स्याही फेकने के लिए कहा गया हो। बहराल मैं उस आदमी पर कोई कार्रवाई नहीं कराना चाहता और पुलिस से गुजारिश करता हूं कि उसे छोड़ दे। 
 
 
वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी से पूछताज के बाद बताया कि संदिग्ध की पहचान फैज रसूल के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि रसूल का किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि वह विदश मंत्री की पार्टी ने नाराज चल रहा था।
 
आरोपी का कहना है कि आसिफ ख्वाजा की पार्टी ने पैगंबर मौहम्मद के इस्लाम के अंतिम नबी होने के तथ्य को संविधान में बदलने का प्रयास किया था, जिससे लाखों पाकिस्तानियों की भावनाएं आहत हुई है। जिसके चलते आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ink thrown on pakistan foreign minister khwaja asif face

-Tags:#Pakistan#Foriegn Minister#Asif Khwaja#India
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo