Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे की ये तस्वीरें कर देंगी आपको विचलित

मध्य प्रदेश के इंदौर में बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने डीपीएस स्कूल बस को टक्कर मार दी जिसमें 5 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है देखिए इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे की ये तस्वीरें कर देंगी आपको विचलित।

इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे की ये तस्वीरें कर देंगी आपको विचलित

मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। साथ ही बस ड्राइवर की भी मौत हो गई है। इस हादसे में कुछ बच्चे घायल भी हुए हैं। घायलों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचे एसपी क्राइम ब्रांच मनोज राय ने 5 बच्चों और बस ड्राइवर की मौत की पुष्टि की। सभी बच्चे इंदौर के दिल्ली पब्लिक स्कूल के थे।

शायद बस का स्टेयरिंग हुआ फेल

फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है लेकिन, बताया जा रहा है कि स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था और उस दौरान उसकी गति काफी तेज थी।

स्कूल से घर जा रहे थे बच्चे

मिली जानकारी के मुताबिक छुट्टी के बाद बस बच्चों को छोड़ने स्कूल से रवाना हुई थी। उसी दौरान बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास लोडेड ट्रक ने स्कूल बस को सामने से टक्कर मार दी।

बस के परखच्चे उड़े

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ही वाहन बहुत तेज गति में थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। टक्कर की आवाज सुनकर काफी दूर से लोग भागते हुए वहां पहुंचे।

6 बच्चों की हालत नाजुक

इस हादसे में बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गये। इस हादसे में 6 और बच्चे भी घायल हो गये हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है इन बच्चों की हालत नाजुक है।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा 'इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में स्कूली बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि!'

सीएम शिवराज ने ट्वीट किया कि इंदौर में सड़क दुर्घटना में हताहत हुए मासूम बच्चों की आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। दु:ख की इस घड़ी में परिवार स्वयं को अकेला न समझे, मैं और प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता साथ है।

सीएम ने मांगी रिपोर्ट

इंदौर में हुई इस घटना के बाद होम मिनिस्टर भूपेन्द्र सिंह, एडीजी अजय शर्मा, डीआईजी सहित कई बड़े अधिकारी बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। वहीँ सीएम ने इस मामले में जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

dps, school, indore, accident, madhya pradesh, students, indore dps school accident photo, madhya pradesh latest photo, indore photo, shivraj singh chouhan, मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसा

Share it
Top