Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंडिगो एयरलाइंस से हुई बड़ी चूक, जाना था इंदौर - पहुंचा दिया नागपुर

इंडिगो एयरलाइंस से एक यात्री को 6E656 विमान से इंदौर जाना था, लेकिन उड़ान की सुरक्षा में चूक के चलते यात्री इंदौर के बजाय नागपुर पहुंच गया।

इंडिगो एयरलाइंस से हुई बड़ी चूक, जाना था इंदौर - पहुंचा दिया नागपुर

इंडिगो एयरलाइंस एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार मामला एक यात्री को लेकर है। सूत्रों के मुताबिक के एक यात्री को 6E656 विमान से इंदौर जाना था, लेकिन उड़ान की सुरक्षा में चूक के चलते यात्री इंदौर के बजाय नागपुर पहुंच गया।

यात्री इंदौर जाने वाला था उसके पास इंदौर की उड़ान के लिये टिकट भी था लेकिन वह गलती से नागपुर जाने वाली फ्लाइट में सवार हो गया। जिससे उसे काफी परेशानी का सामना करना पड़ गया।
यहां हैरान करने वाली बात यह है कि यात्री जब इंदौर की उड़ान का टिकट लेकर नागपुर जाने वाली फ्लाइट में चढ़ रहा था तो चेक इन करते वक्त किसी ने भी इस पर गौर नहीं किया और ये गड़बड़ी हो गई।
Regret security breach intercepted by IndiGo security staff on flight 6E774 (DEL-NAG), wherein a passenger of flight 6E 656 (DEL-IDR) wrongly boarded the flight 6E 774 and further traveled to Nagpur, after boarding wrong coach: IndiGo statement
pic.twitter.com/Om4djUY9FE
हालांकि इंडिगो ने इस भूल को स्वीकार कर लिया है और तुरंत कार्रवाई करते हुये कंपंनी ने अपने तीन सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है।
आपको बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस किफायती सुविधायें देनी वाली एयरलाइंस कम्पनी है।
गौरतलब है कि कुछ समय पहले इंडिगो एयरलाइंस में यात्रियों से दुर्व्यवहार के कई मामले सामने आए थे। इन्हीं शिकायतों पर संसदीय कमेटी ने इंडिगो को कड़ी फटकार लगाई थी।
कमेटी का कहना था कि एयरलाइंस का व्यवहार खराब रहा है, एयरलाइंस ने यात्रियों से सही तरह से बातचीत और सहयोग नहीं किया है। कमेटी इसे एक संस्थागत समस्या है
Share it
Top