Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसानों में हुआ आपसी टकराव, BKU पंजाब में खत्म करेगा आन्दोलन

किसान अपनी मांगों को लेकर 10 दिनों के देशव्यापी धरने पर बैठे हैं। किसानों के इस देशव्यापी बंद का आज चौथा दिन है। अभी तक किसानों का प्रर्दशन शांतिपूर्ण रहा है।

किसानों में हुआ आपसी टकराव, BKU पंजाब में खत्म करेगा आन्दोलन
X

किसान अपनी मांगों को लेकर 10 दिन के देशव्यापी धरने पर बैठे हैं। किसानों के इस देशव्यापी बंद का आज चौथा दिन है। अभी तक किसानों का प्रर्दशन शांतिपूर्ण रहा है। किसानों के आन्दोलन के लेकर भारतीय किसान संघ ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है।

भारतीय किसान संघ के बीएस राजू ने कहा है कि हमारा विरोध अब तक शांतिपूर्ण रहा है। आम जनता को परेशानी ना हो इसके लिए कई जगह पर किसानों ने दुकानें भी खोली हैं।

दुकानों पर उपभोक्ताओं को सब्जियां बेची जा रही हैं। इस वजह से हर किसी को फायदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि आपूर्तिकर्ताओं और किसानों के बीच विवाद को बढ़ने से रोकने के लिए हम अपने आन्दोलन को पंजाब में समाप्त करेंगे। बीएस राजू ने कहा कि 6 जून को हम पंजाब में अपना प्रदर्शन समाप्त कर देंगे।

गौरतलब है कि देश भर के किसान 10 दिनों के देशव्यापी आंदोलन पर बैठे हैं। कर्ज माफी, उत्पाद का सही मूल्य जैसी मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन हो रहा है। मध्य प्रदेश में किसानों ने दूध,फल,सब्जियां सड़कों पर डाल कर प्रदर्शन किया।

किसानों के आन्दोलन की वजह से दिल्ली एनसीआर में फल और सब्जी के कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है। किसान आंदोलने की वजह से देश भर में सब्जी और फलों की कीमत आसमान पर जा सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story