Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिका में मारे गए भारतीय इंजीनियर का शव पहुंचा हैदराबाद, होगा अंतिम संस्कार

इस हमले के बाद हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप से इस हमले को लेकर जवाब मांगा है।

अमेरिका में मारे गए भारतीय इंजीनियर का शव पहुंचा हैदराबाद, होगा अंतिम संस्कार
X
नई दिल्ली. अमेरिका के कंसास में हुए भारतीय इंजीनियर की हत्या के बाद इंजीनियर का शव भारत पहुंच चुका है। आज हैदराबाद में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। तो वहीं दूसरी तरफ इस हमले को लेकर हिलेरी क्लिंटन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जोरदार हमला किया है।
बता दें कि भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास का शव सोमवार देर रात हैदराबाद लाया गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौरतलब है कि बुधवार रात को अमेरिका में एक भारतीय इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले के समय हमलावर ने कहा कि तुम मेरे देश से बाहर जाओ।
हमलावर की पहचान
इस हमले के बाद श्रीनिवास को एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन ऑपरेशन के दौरान ही उनकी मौत हो गई। इस हमले में शामिल एक व्यक्ति की पहचान ईआन ग्रीलट के तौर पर हुई थी। बता दें कि हमलावर अमेरिकी नौसेना में काम कर चुका है। उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। हमले के वक्त वो नशे में था। वह नस्लभेदी टिप्पणियां कर रहा था। जब बार कर्मचारियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी।
हिलेरी का ट्रंप पर हमला
तो वहीं दूसरी तरफ इस नस्ली भेदभाव को लेकर अमेरिका में ट्रंप और हिलेरी आमने सामने आ गए हैं। हिलेरी ने सोशल मीडिया पर एक लिंक शेयर किया है जिसमें उन्होंने ट्रंप से इस मामले को लेकर हस्तक्षेप करने को कहा है। हिलेरी ने कहा कि धमकी और नफरत से भरे अपराधों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है। हमें राष्ट्रपति को उनका काम बताने की जरूरत नहीं है। ट्रंप को आगे बढ़कर खुद इस पर जवाब देना चाहिए।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story