Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में 2 जवान शहीद, डीजीपी ने दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में आतंकियों को मारने के लिए सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस सर्च ऑपरेशन में जम्मू कश्मीर के दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए।

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में 2 जवान शहीद, डीजीपी ने दी जानकारी
X

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में आतंकियों को मारने के लिए सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस सर्च ऑपरेशन में जम्मू कश्मीर के दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे फिर भी ऑपरेशन जारी था। भारतीय सेना के डीजीपी ने इस ऑपरेशन की स्थिति बताते हुए बयान दिया।

ये भी पढ़े: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो पुलिसकर्मी हुए शहीद

भारतीय सेना के डीजीपी शीश पॉल वैद ने कहा है कि कुपवाड़ा में चारों आतंकवादियों को मार गिराया गया है और उन सब के शव बरामद कर लिए गए है।उन्होंने आगे कहा है कि कुपवाड़ा में गोली बारी अभी जारी है और दुरभाग्यपूर्ण हमारे दो जम्मू-कश्मीर के पुलिस कर्मी शहीद हो गए है।

बता दें कि सुरक्षा बलों को लग रहा था कि कुपवाड़ा में 6 से 7 आतंकवादी छुपे हुए थे। इसलिए सेना ने कल रात से कुपवाड़ा में सर्च ऑपरेशन चला रखा था।

इससे पहले बीकी पाक कुपवाड़ा के हलमतपुरा में सेना ने आतंकवादियों को घेर लिया था जिसके बाद वो अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे थे। सेना को मंगलवार कुपवाड़ा में 3 से 4 आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट भी मिले थे।

ये भी पढ़े: फेसबुक डाटा चोरी मामले पर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने, रणदीप सुरजेवाला ने किया बड़ा खुलासा

जिसके बाद सेना की 41 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों द्वारा इस इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

राज्य पुलिस मुताबिक कुपवाड़ा के हलमतपोरा जंगली इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर हो गए हैं। दक्षिण कश्मीर को स्थानीय आतंकियों का सबसे बड़ा गढ़ माना जाता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story