Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BSF ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जबाव, वीडियो जारी कर दिए सबूत

बीएसएफ ने वीडियो जारी कर बताया कि पाकिस्तान पर चार दिनों में 9 हजार मोर्टार शेल दागकर कई पाकिस्तानी चौकियां तबाह की गई हैं।

BSF ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जबाव, वीडियो जारी कर दिए सबूत

पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन करने पर भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दिया है। बीएसएफ ने वीडियो जारी कर बताया कि पाकिस्तान पर चार दिनों में 9 हजार मोर्टार शेल दागकर कई पाकिस्तानी चौकियां तबाह की गई हैं।

बीएसएफ ने आतंक को जवाब देने वाले के दो छोटे-छोटे वीडियो जारी किए हैं। वीडियो इस बात का सबूत देते हैं कि पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद पांच जवान सहित 12 भारतीय की चिता की आग शांत होने से पहले बीएसएफ ने पाकिस्तान के चौकियों को आग के हवाले कर भारत ने बदला ले लिया।

इसे भी पढ़ेंः गणतंत्र दिवस से पहले आतंकियों ने दो जगहों पर फेंके ग्रेनेड

सोमवार को बीएसएफ ने बताया कि जवानों ने जम्मू रीजन में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन को तबाह किया। उन चौकियों को निशाना बनाया जहां से पाकिस्तानी सेना के लिए गोला-बारूद और फ्यूल सप्लाई हो रहा था।

18 जनवरी से सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान की तरफ से 18 जनवरी से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। एलओसी से लेकर अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान लगातार मोर्टारदाग रहा है। पाकिस्तान ने सीमा से सटे रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया।

घबराया पाकिस्तान

भारत की इस जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान के सेना प्रमुख बौखला गए हैं। पाकिस्तान के सेना प्रमुख जावेद बाजवा को सीमा का दौरा करना पड़ा।

Next Story
Share it
Top