logo
Breaking

Breaking: वायुसेना ने सरकार को सौंपा एयर स्ट्राइक का सबूत, बताया- ''80 फीसदी बम निशाने पर गिरे''

भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पीओके के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक को लेकर सरकार को रिपोर्ट सौंप दी है। वायुसेना ने सबूत के साथ सैटेलाइट इमेज को भी जमा किया है। वायुसेना ने कहा है कि 80 फीसदी बम टारगेट पर लगे हैं।

Breaking: वायुसेना ने सरकार को सौंपा एयर स्ट्राइक का सबूत, बताया-
भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) ने 26 फरवरी को पीओके (POK) के बालाकोट (Balakot) में की गई एयर स्ट्राइक (Air Strike) को लेकर सरकार को रिपोर्ट सौंप दी है। वायुसेना ने सबूत के साथ सैटेलाइट इमेज को भी जमा किया है। वायुसेना ने कहा है कि 80 फीसदी बम टारगेट पर लगे हैं। आतंकी हमले में कितने मारे गए इसे लेकर रिपोर्ट में कुछ नहीं कहा गया है।
एयर स्ट्राइक की रिपोर्ट सौंपते हुए भारतीय वायुसेना ने बताया कि मिराज-2000 विमान आगे चल रहे थे। और उनके पीछे सुखोई थे। सुखोई-30 विमानों टारगेट ध्वस्त होने की तस्वीरें खींची हैं। जिससे यह पता चलता है कि इंटेलिजेंस से हमें जो टारगेट मिले थे। हमने उन्हें ध्वस्त कर दिया है। एयर स्ट्राइक में 3-4 बिल्डिंग ध्वस्त हुई हैं।
भारतीय वायु सेना ने यह नहीं बताया है कि इस हमले में कितने आतंकी ढेर हुए हैं। उसने यह बताया है कि हमें जो टारगेट दिए गए थे हमने उन्हें उड़ा दिया था। आपको बता दें कि इससे पहले वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ कह चुके हैं कि वायुसेना का काम टारगेट गिराना होता है। लाशों को गिनना नहीं।
Loading...
Share it
Top