Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑर्डर कैंसिल किया तो डिलीवरी बॉय ने लड़की की नाक पर मारा घूंसा, हड्डी टूटी

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक महिला ने जोमैटो का ऑर्ड कैंसिल किया तो जोमैटो डिलीवरी बॉय (Jomato Delivery Boy) ने गुस्से में आकर उसकी नाक पर घूंसा मार दिया। जिससे महिला (women) की नाक की हड्डी टूट गई। हड्डी टूटने पर जब महिला चिल्लाई तो डिलीवरी बॉय वहां से भाग खड़ा हुआ।

ऑर्ड कैंसिल किया तो डिलीवरी बॉय ने लड़की की नाक पर मारा घूंसा, हड्डी टूटी
X

ऑर्ड कैंसिल करने वाली लड़की हितेशा।

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक महिला ने जोमैटो का ऑर्ड कैंसिल किया तो जोमैटो डिलीवरी बॉय (Jomato Delivery Boy) ने गुस्से में आकर उसकी नाक पर घूंसा मार दिया। जिससे महिला (women) की नाक की हड्डी टूट गई। हड्डी टूटने पर जब महिला चिल्लाई तो डिलीवरी बॉय वहां से भाग खड़ा हुआ। लेकिन अब बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी डिलिवरी बॉय (Delivery Boy) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है।

आपको बात दें कि यह घटना मंगलवार रात की है। मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी को मंगलवार को बहुत बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा। खाना मंगवाने के लिए Zomato पर दिए ऑर्डर को रद कराने के बदले उन्हें बदतमीजी झेलनी पड़ी और चेहरे पर घूंसा खाना पड़ गया। इसके चलते हितेशा की नाक की हड्डी टूट गई है।

बताया जा रहा है कि हितेशा ने जोमेटो की साइट पर जाकर दोपहर के खाने का ऑर्डर दिया था। जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इसी बातचीत के दौरान ही जोमेटो का डिलिवरी ब्वॉय (Jomato Delivery Boy) कामराज वहां आ गया। हितेशा ने जब उससे खाना वापस ले जाने के लिए कहा, तो वह भड़क उठा। कहा, वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा। मॉडल ने जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज धक्का देकर भीतर घुस आया। उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इन्कार कर दिया। थोड़ी हील-हुज्जत के बाद कामराज ने हितेशा के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया। जब हितेशा चिल्लाईं तो कामराज भाग खड़ा हुआ।

बाद में हितेशा ने आपबीती बताई अपना वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाल दिया। कुछ ही देर में यह वीडियो साइट्स पर वायरल (Viral on video) हो गया। वीडियो में हितेशा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के हमले में उनके नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है और नाक से रह-रहकर खून बह रहा है। जोमेटो ने कहा है कि वह मामले की पुलिस जांच में सहयोग कर रहा है। साथ ही पीडि़त महिला को चिकित्सकीय सहायता (medical aid) के लिए कार्य कर रहा है। जोमेटो ने हितेशा को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताने के लिए आभार जताया है।

आपको बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर महिला की इस वीडियो के वायरल होते ही जोमेटो कंपनी की तरफ से बयान आया है। कंपनी ने इस घटना के लिए पीड़ित महिला से माफी मांगी है। आपको बता दें, इंटरनेट मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोग हैरान तो हैं ही साथ ही डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) हरकत में आई आौर आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार (Arrest) किया गया।

Next Story