Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक अपनी प्रेमिका से मिलने 1100 कि.मी. का किया सफर तय, 15 दिनों में हुआ मिलन समारोह

युवक अपनी प्रेमिका (Girlfriend) से मिलने की चाहत में 1100 कि.मी. का सफर तय कर वारणासी पहुंचा।

युवक अपनी प्रेमिका से मिलने 1100 कि.मी. का किया सफर तय, 15 दिनों में हुआ मिलन समारोह
X

लॉकडाउन (Lockdown-4.0) के दौर में दूसरे राज्यों में फंसे कई मजदूर रोजी-रोटी संकट के चलते पैदल सवारी (Walking Ride) कर अपने गांव लौट रहे हैं। इस बीच अहमदाबाद में एक प्रेमी मजबूरी की आड़ में नहीं बल्कि अपनी प्रेमिका से मिलने की चाहत में 1100 कि.मी. का सफर तय कर वारणासी पहुंच गया।

इतना ही नहीं प्रेमी की पहुंचने की खबर सुनते ही प्रेमिका (Girlfriend) भी अपने घर से भागकर मिलने आ गई। काफी देर युवती के गायब होने के बाद वाराणसी के मिर्जामुराद पुलिस स्टेशन पर मां ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने युवती के मोबाइल का ट्रेस करना शुरू किया।

जहां युवती अपने प्रेमी के साथ वाराणसी के लंका में मिली। पुलिस मौके पर दोनों को पकड़ लिया। अहमदाबाद (Ahmedabad) से वाराणसी पहुंचने में उसे 15 दिन लगे। वहां पहुंचकर दोनों ने सगाई कर शादी करने का निर्णय लिया था। हालांकि मौके पर परिजन पुलिस के साथ पहुंच गए।

Also Read-पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 4 बच्चियों की मौत, मिट्टी काटने के दौरान फिसला था पैर

युवती के माता-पिता और परिवार वालों ने उसे समझा-बुझा कर घर ले आए। युवक भी फिलहाल वाराणसी में ही है। दोनों से पूछताछ में बताया कि मिस कॉल के जरिए हमारी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। युवक वाराणसी का रहने वाला है, लेकिन किसी काम के सिलसिले में वह अहमदाबाद गया हुआ था।

लॉकडाउन के चलते वह अहमदाबाद में ही फंसा रह गया। काफी दिन तक यूं ही प्रेम संबंध चलता रहा। अचानक दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। इसके बाद युवक अहमदाबाद से वाराणसी के लिए पैदल ही निकल पड़ा। इधर युवती भी साइकिल से उससे मिलने के लिए शाम को निकली।

इसके बाद युवती साइकिल को किसी गांव में रखकर और अपने प्रेमी से मिलने चली गई।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story