Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक ने किया मासूम बच्ची के साथ रेप, बंद कारखाने में दिया वारदात को अंजाम

कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के दौरान गुजरात (Gujrat) में एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ रेप कर दिया। आरोपी ने बंद कारखाने में वारदात को अंजाम दिया।

युवक ने किया मासूम बच्ची के साथ रेप, बंद कारखाने में दिया वारदात को  अंजाम
X

गुजरात (Gujrat) के सुरत में एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है। कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) में पुलिस की चकाचौंध के बीच एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ रेप कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार को मासूम पीड़िता शौच करने गई थी।

जहां मौजूद आरोपी अश्विनी कुमार ने शमशान के पास एक बंद कारखाने में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की तहकीकात कर आरोपी अश्विनी और नितेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड की मांग की। कोर्ट ने आरोपी को 15 अप्रैल तक रिमांड पर भेजने का आदेश दिया।

पीड़िता ने सुनाई घटना की आपबीती

पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि रेप करने के दौरान वह विरोध करने लगी। इस पर आरोपी ने पीड़िता को बुरी तरह से पीटने लगा। इसके बाद बच्ची को दबोच कर रेप करता रहा। इससे बच्ची काफी लहुलुहान हो गई। साथ ही शरीर में काफी जगहों पर चोट के निशान आई है।

बच्ची दर्द से काफी कहरा रही थी। कहराने की आवाज को सुनकर कंपनी में रहने वाले श्रमिकों ने उठाकर उसके घर तक पहुंचाया। वहीं अन्य लोगों ने पुलिस को सूचित किया। हालात को देखते हुए तुरंत स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल को सील कर जांच की जा रही है। इसके अलावा आरोपी का डीएनए टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। हालांकि कारखाने के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी बच्ची को उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया है। इससे एक सबूत तो मिल गया, लेकिन रिपोर्ट आने के बाद मामले का पूरी तरह से खुलासा हो जाएगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story