Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ का ऐलान, राम-जानकी मार्ग के निर्माण से 5 घंटे में होगी सीतामढ़ी से अयोध्या की यात्रा

बीजेपी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सीता की जन्मभूमि से प्रसिद्ध सीतामढ़ी के लोगों को शुभकामनाएं दी।

चुनावी जनसभा में योगी का ऐलान, राम-जानकी मार्ग के निर्माण से 5 घंटे में होगी सीतामढ़ी से अयोध्या की यात्रा
X

चुनावी जनसभा में योगी का ऐलान

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होना है। जिसके लिए चुनाव प्रचार की समय-सीमा समाप्त हो चुकी है। वहीं, तीसरे और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। इसके लिए सभी पार्टियों के उम्मीदवार और स्टार प्रचारक वोट की अपील के लिए अपनी पूरी ताकत झोक रहे हैं।

इस बीच बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर बिहार में नेपाल से सटे सीतामढ़ी जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान योगी सरकार ने कहा कि बहुत जल्द ही सीतामढ़ी से अयोध्या का सफर करना लोगों के लिए आसान हो जाएगा।

सीतामढ़ी से अयोध्या की यात्रा के लिए राम-जानकी मार्ग का निर्माण हो रहा है। इस मार्ग का निर्माण होने से सीतामढ़ी से अयोध्या तक की यात्रा करने में महज 5 से 6 घंटे का समय लगेगा। साथ ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सीता की जन्मभूमि से प्रसिद्ध सीतामढ़ी के लोगों को शुभकामनाएं दी।

दूसरे चरण में 16 जिलों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के समर्थन में योगी सरकार लगातार बिहार के अलग-अलग जिलों में चुनावी जनसभा कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सीतामढ़ी जिले की 3 विधानसभा सीट सीतामढ़ी, बेलसंड और रुन्नीसैदपुर में दूसरे चरण में मतदान होना है।

वहीं, अन्य सीट रीगा, बथनाहा, परिहार, सुरसंड और बाजपट्टी में आखिरी चरण में मतदान होने वाला है। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होना है। जिसके लिए प्रदेश के 16 जिलों की 94 सीटों पर वोटिंग होगी। जबकि चुनाव के आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है।

इसके बाद 10 नवंबर को विधानसभा चुनाव के परिणाम आएंगे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story