Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अल्का लांबा ने पीएम मोदी की फोटो पर किया अभद्र भाषा का प्रयोग, पहलवान योगेश्वर दत्त ने ऐसे दिया जवाब

Yogeshwar Dutt : अल्का लांबा ने कहा आप क्रोनोलॉजी समझिए- संघ दावा करता है वो एक गैर सरकारी संघठन है और बीजेपी से उसका कोई लेना देना नहीं है। लेकिन सब जानते हैं कि बीजेपी के सारे नेताओं की पैदाइश संघ से ही है। संघ अगर इस बात से इंकार करता है तो उनके लिए क्या शब्द है। इसी के साथ उन्होंने नाजायज हैशटैग प्रयोग किया। इस पर पहलवार योगेश्वर दत्त ने उन्हें जवाब दिया।

प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने अल्का लांबा पर भड़के पहलवान दत्त
X
अल्का लांबा (File Image)

दिल्ली से कांग्रेस नेता अल्का लांबा (Alka Lamba Congress Leader) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को शेयर करते हुए, अभद्र भाषा का प्रयोग किया तो पहलवान योगेश्वर दत्त (Wrestler Yogeshwar Dutt) ने उन्हें ट्वीट के माध्यम से ही जवाब दिया। योगेश्वर दत्त ने अल्का लांबा को मानसिक रोगी बताते हुए कहा कि पूरा देश इस समय पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा हुआ है, जो आपने देख ही लिया होगा। दरअसल दोनों के बीच ट्विटर संग्राम तब शुरू हुआ जब अल्का लांबा ने अपने एक ही ट्वीट से आरएसएस (RSS) बीजेपी (BJP) और पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर प्रहार किया।

योगेश्वर दत्त और अल्का लांबा के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस

आज अल्का लांबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो को रीट्वीट करते हुए, जो पुरानी थी और इस फोटो में पीएम मोदी संघ के किसी आयोजन में मंच पर खड़े हैं। इस फोटो को रीट्वीट करते हुए अल्का लांबा ने लिखा - भाजपा के सभी नेता संघ की ही नाजायज पैदाइश है। अल्का लांबा ने कहा आप क्रोनोलॉजी समझिए- संघ दावा करता है वो एक गैर सरकारी संघठन है और बीजेपी से उसका कोई लेना देना नहीं है। लेकिन सब जानते हैं कि बीजेपी के सारे नेताओं की पैदाइश संघ से ही है। संघ अगर इस बात से इंकार करता है तो उनके लिए क्या शब्द है। इसी के साथ उन्होंने नाजायज हैशटैग प्रयोग किया।

योगेश्वर दत्त ने दिया जवाब

इस पर पहलवार योगेश्वर दत्त ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा - नाजायज पैदाइश कौन है आपकी बातों से पता चलता है। आपकी सोच आपकी परवरिश को भी बता रही है। जिस व्यक्ति (पीएम नरेंद्र मोदी) के लिए आपने ऐसा लिखा, उस इंसान के लिए आपने देशवासियों का प्यार देख लिया होगा। पूरा देश आज प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है बस आप जैसे मानसिक रोगियों को छोड़कर। अल्का लांबा और योगेश्वर दत्त की इस बहस में कई यूजर्स भी शामिल हुए, और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी।


Next Story