Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

योग गुरु रामदेव बोले, मजहबी कट्टरता की अनुमति को किसी को नहीं मिलनी चाहिए

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मजहबी कट्टरता की अनुमति किसी को नहीं मिलनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हत्यारों को बीच चौराहे पर ही फांसी की सजा देनी चाहिए।

योग गुरु रामदेव बोले, मजहबी कट्टरता की अनुमति को किसी को नहीं मिलनी चाहिए
X

भोपाल रैली और फ्रांस-निकिता हत्याकांड को लेकर निकिता हत्याकांड को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने भी निशाना साधा है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मजहबी कट्टरता की अनुमति किसी को नहीं मिलनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हत्यारों को बीच चौराहे पर ही फांसी की सजा देनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, योग गुरु बाबा रामदेव ने इंसानियत को लेकर कहा कि किस धर्म ने सिखाया आग लगाना और लोगों को मारना। क्यों भोपाल में कट्टरपंथियों ने रैली निकालकर फ्रांस के राष्ट्रपति का पुतला फूंका और क्यों फ्रांस में लोगों की हत्या की है।

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि इंसान की गर्दन काट दी जाती है। उसका खून कर दिया जाता है। एक शख्स का कार्टून बनाया। उन्होंने एक सवाल करते हुए कहा कि क्या यह असहिष्णुता नहीं है। इंसानियत की हत्या करने का किसको अधिकार है।

बाबा रामदेव ने भारतीय मुसलमानों के रवैए पर भी सवाल उठाया और कहा कि भोपाल रैली को लेकर पूछा कि बार-बार एक ही संप्रदाय देश को जलाने क्यों उठ जाता है। उन्होंने सभी से अपील की है कि सरकार इस तरह के मजहबी उन्मादियों को इकट्ठा होने की इजाजत कभी ना दें। उन्होंने कहा कि ये जो पॉलिटिक्स है, ये जो पोलराइजेशन के नाम पर मजहबी जमात इकट्ठा की जाती है, यह बंद होना चाहिए। यह ध्रुवीकरण का पूरा का पूरा घृणित अजेंडा है। इस पर लगाम लगाना होगा।

Next Story