Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अखिलेश यादव बोले पहले नोटबंदी में पैसा बैंक पहुंचाया, फिर YES की जगह NO का ठेंगा दिखाया

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि Chronology समझिए: पहले गरीबों का खाता खुलवाया गया, फिर उनका पैसा जमा करवाया गया।

अखिलेश यादव बोले पहले नोटबंदी में पैसा बैंक पहुंचाया, फिर YES की जगह NO का ठेंगा दिखायाअखिलेश यादव

Yes Bank इस समय संकट से गुजर रहा है। यस बैंक को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने यस बैंक की मौजूदा हालत को देखते केंद्र सरकार की जन धन योजना और नोटबंदी पर भी सवाल खड़े किए है।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि Chronology समझिए: पहले गरीबों का खाता खुलवाया गया, फिर उनका पैसा जमा करवाया गया। नोटबंदी में सबका पैसा बैंक पहुंचाया गया फिर वहां से निकालकर अमीर दोस्तों के साथ बांटकर खाया गया, फिर उन्हें फुर्र करवाया गया और जब लोग अपना पैसा निकालने बैंक गये तो YES की जगह NO का ठेंगा दिखाया गया।

कांग्रेस ने भी मोदी सरकार पर साधा निशना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी यस बैंक को लेकर मोदी सरकार पर निशना साधा। चिदंबरम ने दावा किया कि बीजेपी छह साल से सत्ता में है। वित्तीय संस्थानों को नियंत्रित और विनियमित करने की उनकी क्षमता उजागर होती जा रही है। पी चिदंबरम ने सवाल किया कि 'पहले पीएमसी बैंक, अब येस बैंक। क्या सरकार बिल्कुल भी चिंतित नहीं है? क्या वो अपनी जिम्मेदारी से बच सकते हैं? क्या अब लाइन में कोई तीसरा बैंक है?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरबीआई ने गुरुवार को यस बैंक की 50 हजार से अधिक की निकासी पर रोक लगायी और उसके निदेशक मंडल को भी भंग कर दिया है। जिसके बाद केंद्र सरकार पर सवाल खड़े होने लगे।

Next Story
Top