Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WHO भी आया अब Tiktok पर, कोरोना वायरस के खिलाफ चला रहा दुनिया में मुहिम

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने म्यूजिक वीडियो एप टिकटॉक पर अकाउंट खोलकर दो वीडियो शेयर किए हैं।

WHO भी आया अब Tiktok पर, कोरोना वायरस के खिलाफ चला रहा दुनिया में मुहिम
X
डब्ल्यूएचओ टिकटॉक

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने म्यूजिक वीडियो एप टिकटॉक पर अपना अकाउंट बना लिया है। डब्ल्यूएचओ का मकसद दुनिया में फैल रहे कोरोना वायरस से लोगों को जागरुक करना और कैसे आप इससे सावधान रह सकते हैं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन कोरोना वायरस को लेकर गलत सूचना देने के खिलाफ टिकटॉक पर दो वीडियो बनाए गए हैं। जो लोगों को टिकटॉक के माध्यम से कोरोना वायरस से सावधान रहने के लिए लोगों को बता रहा है।

डब्ल्यूएचओ वायरस के प्रसार को रोकने के लिए काम करने वाले प्रमुख संगठनों में से एक है। डब्ल्यूएचओ के पहले वीडियो में संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण की तकनीक को बताया गया है। कैसे आप इससे बच सकते हैं।

डब्ल्यूएचओ ने अपने पहले वीडियो को जारी करते हुए लिखा कि हम आपको विश्वसनीय और समय पर सार्वजनिक स्वास्थ्य सलाह देने के लिए टिकटॉक से जुड़े हैं। पिछले कुछ हफ्तों में नोवेल कोरोनो वायरस ने कई लोगों की जान ले ली है। वहीं दूसरी वीडियो में कहा गया है कि उनका दोस्त पहले कनाडाई था, जिसने वायरस को पकड़ने की पुष्टि की थी। टिकटॉक ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

इस वक्त इस वायरस की वजह से 70 देश इससे प्रभावित नजर आ रहे हैं। दुनिया में इस संक्रमण की वजह से 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 86 हजार से ज्यादा लोग पीड़ित हैं।

Next Story