Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वारदात! 14 साल के नाबालिग से तीन बच्चों की मां ने बनाए अवैध संबंध, परेशान होकर लड़के ने उठाया ये कदम

चेन्नई में एक 14 साल के लड़के ने महिला की हत्या कर दी। महिला लड़के को रोजाना आठ से दस बार संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी। जिससे वो परेशान हो गया था।

वारदात! 14 साल के नाबालिग से महिला करती रही गंदा काम, लड़के ने उठाया ये बड़ा कदमचेन्नई हत्या

चेन्नई में अवैध संबंध और मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला बार-बार अवैध संबंध बनाने के लिए 14 साल के बच्चे को उकसाती थी। कुछ दिन तक बच्चे ने महिला के बलात्कार को सहन किया। इसके बाद उसने महिला की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक मृतक 35 वर्षीय शीला देवी के तीन बच्चे थे। महिला ने इसके बावजूद 14 वर्षीय लड़के के साथ अवैध संबंध बनाये।

ऐसे हुई अवैध संबंध बनाने की शुरुआत

तमिलनाडू के कोंगुनूर क्षेत्र में ही बिहार का एक 14 साल का लड़का दोस्तों के साथ बनियान बनाने की फैक्ट्री में काम कर रहा था। महिला का घर फैक्ट्री के पास होने के चलते शीला देवी उस लड़के करे संपर्क में आयी। जिसने चाचा-चाची के रूप में महिला और उसके पति के साथ रिश्ता बना लिया। महिला का पति रात में नौकरी पर चला जाता था। ऐसे में महिला ने 14 साल लड़के के साथ अवैध संबंध बनाना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पहली बार शीला देवी ने पति के काम पर जाने के बाद संबंध बनाए। शीला देवी दूसरे कमरे में बच्चों के साथ सो रही थी। जिसके बाद दूसरे कमरे में जाकर लड़के के साथ संबंध बनाए। कुछ समय बाद मिथुन को पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी मिली। एक बार महिला को 14 वर्षीय बच्चे के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद मिथुन ने अपनी पत्नी को भविष्य में अवैध संबंध नहीं बनाने की सलाह दी थी। इसके बावजूद महिला ने लड़के के साथ अवैध संबंध बनाना जारी रखा। इस वजह से दंपति के बीच झगड़ा होता था।

पति बच्चों के साथ बिहार लौट आया

ऐसे में लाचार होकर मिथुन पत्नी को छोड़कर बच्चों के साथ वापस बिहार आ गया। पुलिस के मुताबिक इसके बाद 14 वर्षीय लड़के के साथ 8 से 10 बार रोजाना अवैध संबंध बनाती थी। लेकिन पिछले सप्ताह शुक्रवार को शीला देवी की लड़के ने हत्या कर दी। महिला की हत्या गला घोंटकर की गई थी।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने इसे देखा और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पूछताछ करने पहुंची थी। यह स्पष्ट था कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। घटना के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई तो पुलिस को सूचना मिली कि लड़का उसके साथ रह रहा था। हत्या के पीछे का रहस्य तब सामने आया जब पुलिस ने घटना की जांच की।

Next Story
Top