Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निजी महिला टीचर ने दो बहनों के प्राइवेट पार्ट में डाली पेंसिल, वीडियो बनाकर प्रेमी को शेयर किया

निजी टीचर को पुलिस ने दो बहनों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डाले और वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक लड़की की उम्र छह साल और दूसरी की उम्र तीन साल बताई जा रही है।

निजी महिला टीचर ने दो बहनों के प्राइवेट पार्ट में डाली पेंसिल, वीडियो बनाकर प्रेमी को शेयर किया
X
महिला टीचर ने दो बहनों के प्राइवेट पार्ट में डाली पेंसिल

महाराष्ट्र में एक 19 वर्षीय निजी टीचर को पुलिस ने दो बहनों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डाले और वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक लड़की की उम्र छह साल और दूसरी की उम्र तीन साल बताई जा रही है।

पीड़ित लड़कियों के परिजनों में टीचर को जमकर पीटा

टीओआई के मुताबिक महिला टीचर ने वीडियो को अपने प्रेमी को भी शेयर किया था। लड़कियों के माता-पिता ने महिला को पुलिस के हवाले करने से पहले जमकर पीटा। महिला के प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

लड़कियों के परिजनों ने बताया कि मंगलवार शाम को छोटी बेटी ने ट्यूशन से आने के बाद प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। जब उसकी मां ने उससे पूछा कि वह कैसे घायल हुई है, तो उसने इस मामले के बारे में बताया। इसके बाद मां ने अपनी बड़ी बेटी से पूछा तब इस घटना की पुष्टी हुई।

टीचर ने कपड़े पहनाकर दोबार पढ़ाना शुरू किया

इसके बाद लड़की के परिजन महिला टीचर के घर पहुंचे और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद आरोपी टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया। महू थाना प्रभारी अभय नेमा ने रिपोर्ट में कहा है कि लड़कियों ने पुलिस को बताया कि जब वे दर्द में चिल्लाईं थी तो टीचर ने उन्हें फिर से कपड़े पहनाए और दोबारा पढ़ाना शुरू किया।

पुलिस ने टीचर के प्रेमी को भी किया गिरफ्तार

रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और पॉक्सो एक्ट के तहत अप्राकृतिक यौन कार्य के लिए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी उसके घर से गिरफ्तार किया था।

Next Story