Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव रेप केस: सफदरजंग अस्पताल के बाहर विरोध कर रही महिला ने अपनी बेटी पर पेट्रोल फेंका, ईलाज के लिए किया भर्ती

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद से पूरे देश में आक्रोश फैल गया है। इस मामले का विरोध कर रही महिला ने अपनी ही मासूम बच्ची पर पेट्रोल डाल दिया। बच्ची को इलाज के लिए इमरजेंसी में भर्ती किया गया है।

सांकेतिक फोटो
X
सांकेतिक फोटो

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद से ही पूरे देश के कई हिस्सों से लोगों की आक्रोश की तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसे में उन्नाव रेप मामले का विरोध कर रही एक महिला ने सफदरजंग अस्पताल के बाहर अपनी ही 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फैंक दिया। बच्ची को तुरंत इलाज के लिए इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्नाव रेप पीड़िता को 5 दिसंबर को लखनऊ से एयरलिफ्ट के जरिए गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में लाया गया था। जहां उसने 6 दिसंबर की रात 11 बजकर 40 मिनट परदम तोड़ दिया।

यह घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव की है। जहां एक रेप पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की थी। पीड़िता अपने केस के सिलसिले में अपने वकील से मिलने राय बरेली जा रही थी।

इस दौरान पीड़िता पर कुछ लोगों ने केरोसिन डालकर आग लगा दी। पीड़िता को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल चुकी है। पीड़िता में पांच आरोपियों के नाम बताए थे, जिसमें एक रेप आरोपी भी था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story