Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: महिला ने निडर होकर बस ड्राइवर को दी चुनौती, एक इंच भी नहीं हटाई स्कूटी, जानें फिर क्या हुआ

केरल में स्कूटी सवार महिला का बस ड्राइवर को चुनौती देता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है। जबकि महिला ने इंटरव्यू में कहा है कि वह बस चालक को चुनौती नहीं दे रही थी। वीडियो में पूरी घटना का केवल एक छोटा सा हिस्सा दिखाया गया है।

Video: महिला ने निडर होकर बस ड्राइवर को दी चुनौती, एक इंच भी नहीं हटाई स्कूटी, जानें फिर क्या हुआ
X
woman on red scooter was not challenging the bus driver viral video social media

केरल में एक स्कूटी सवार महिला ने बस ड्राइवर को रास्ता देने से इनकार करा दिया। महिला बस के सामने अपनी स्कूटी लेकर खड़ी रही। ऐसे में बस चालक को अपने वाहन को साइड से निकालकर ले जाना पड़ा। 24 सेकेंड का महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिला की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं।

ट्विटर यूजर TheGhostRider31 ने वीडियो को साझा किया है। ट्वीट करते हुए उसने लिखा कि जब आप सही होते हैं तो यह आपको बहुत अलग तरह की ताकत देता है। देखिए, एक स्कूटी सवार महिला एक गलत बस ड्राइवर को रास्ता देने के लिए एक इंच भी नहीं हिलती है।

कई ट्विटर यूजर्स ने केएसआरटीसी बस के सामने खड़े होने के लिए महिला की बहादुरी की सराहना की और माना कि उसने सफलतापूर्वक उसे सड़क के दाईं ओर वाहन चलाने के लिए मजबूर किया।

बस चालक को नहीं दी चुनौती

महिला ने एक अखबार को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह बस चालक को चुनौती नहीं दे रही थी। वीडियो में पूरी घटना का केवल एक छोटा सा हिस्सा दिखाया गया। दरअसल मैं एक जगह पर ही ठहर गई थी।

प्रत्यक्षदर्शी मनीष ने कहा कि एक स्कूल बस सड़क पर खड़ी थी। महिला को अपने स्कूटी को निकलने के लिए जगह नहीं मिल रही थी। उसने बस के पीछे रुकने का फैसला किया, जबकि कई अन्य वाहन सड़क के किनारे खड़े थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story