Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजीम प्रेमजी ने पचास हजार करोड़ नहीं, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिए 1125 करोड़

विप्रो कंपनी के संस्थापक अजीम प्रेमजी की तरफ से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए राशि दान देने का ऐलान किया गया है। विप्रो लिमिटेड, विप्रो एंटरप्राइजेज लिमिटेड और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन ने 1125 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।

अजीम प्रेमजी ने पचास हजार करोड़ नहीं, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिए 1125 करोड़
X
विप्रो संस्थापक अजीम प्रेमजी (फाइल)

विप्रो कंपनी समूह की तरफ से कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 1125 करोड़ रुपये दान में दिए जाएंगे। विप्रो ग्रुप की तरफ से बुधवार को इसका ऐलान किया गया है। विप्रो लिमिटेड, विप्रो एंटरप्राइजेज लिमिटेड और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन मिलकर 1125 करोड़ रुपये देगा।

विप्रो कंपनी के संस्थापक अजीम प्रेमजी के कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 हजार करोड़ रुपये दान देने की अफवाह उड़ी थी। हालांकि करीब एक साल पहले अजीम प्रेमजी की तरफ से शिक्षा के लिए 50 हजार करोड़ रुपये दिए गए थे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 50 हजार करोड़ रुपये देने की बात गलत थी।

हालांकि अब विप्रो कंपनी की तरफ से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद देने का ऐलान किया गया है। विप्रो समूह की ओर से कुल 1125 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। विप्रो लिमिटेड, विप्रो एंटरप्राइजेज लिमिटेड और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन ने 1125 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।


Next Story