Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के पूर्व सीएम पहुँचे दिल्ली, राजनीतिक गलियारों में चर्चा, अलग-अलग कयास लगा रहे लोग

पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भारतीय जनता पार्टी (BJP- भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात कर सकते हैं। इसी के साथ सियासी गलिया में ये भी चर्चा हो रही है कि वे कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं।

पंजाब के पूर्व सीएम पहुँचे दिल्ली,  राजनीतिक गलियारों में चर्चा, अलग-अलग कयास लगा रहे लोग
X

पंजाब (Punjab) में जारी राजनीतिक उठापटक जारी है। इस बीच राज्य के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Ex Cm Capt Amarinder Singh) आज देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) पहुंचे। कयास लगाए जा रहे है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते है। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP- भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात कर सकते हैं। इसी के साथ सियासी गलियों में ये भी चर्चा हो रही है कि वे अपनी पार्टी बना सकते हैं।

अलग पार्टी बनाने के भी लगाए जा रहे हैं कयास

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह अपमानित महसूस कर रहे थे जिसके बाद यह निर्णय लिया। इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का खुलकर विरोध किया था और कहा कि वह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। साथ ही कैप्टन ने कहा था कि वे सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे। इससे कयास लगाए जा रहे थे कि वह पंजाब में अपनी अलग पार्टी भी बना सकते हैं।

रवीन ठुकराल ने किसी भी अटकलों से किया इनकार

बता दें कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर चल रही अफवाहों पर रवीन ठुकराल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इन्हें खारिज कर दिया है। रवीन ठुकराल ने लिखा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे के बारे में बहुत कुछ पढ़ा जा रहा है। वह एक निजी यात्रा पर हैं। इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और नए सीएम के लिए कपूरथला का घर भी खाली करेंगे। किसी भी अनावश्यक अटकलों की जरूरत नहीं है।

Next Story