Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बात से नाराज पत्नी ने पति को कुर्सी से बांधकर बनाए शारीरिक संबंध और फिर काट दिया गला

महाराष्ट्र के नागपुर जिले (Nagpur district) से एक पत्नी द्वारा अपने पति की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक को मौत के घाट उताने वाली ये पांचवी पत्नी थी। बता दें कि मृतक लक्ष्मण मलिक (Laxman Malik) ने पांच शादियां की थी।

पति की इस बात से नाराज पत्नी ने कुर्सी से बांधकर बनाए शारीरिक संबंध और फिर काट दिया गला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नागपुर जिले (Nagpur district) से एक पत्नी द्वारा अपने पति की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक को मौत के घाट उताने वाली ये पांचवी पत्नी थी। बता दें कि मृतक लक्ष्मण मलिक (Laxman Malik) ने पांच शादियां की थी। पत्नी पत्नी लक्ष्मण मलिक की बेबफाई (Betrayal) से नाराज चल रही थी। जिसके चलते महिला ने यह कदम उठा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक, मृतक की पांचवी पत्नी ने पति के घर पहुंचकर पहले उसे पॉर्न मुवी (Porn movie) दिखाई इसके बाद उसके कुर्सी पर बिठाया, फिर पति के दोनों हाथों को बांध दिया और शारीरिक संबंध बनाकर उसकी दर्दनाक मौत कर दी और वहां से फरार हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही नागपुर पुलिस (Nagpur Police) हरकत में आ गई। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वो मृतक की पांचवी पत्नी है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला पति की बेवफाई (Betrayal) से नाराज थी और पारिवारिक कलह (Family feud) की वजह से कई महीनों से अलग रह रही थी।

पिछले कुछ महीनों से मृतक लक्ष्मण मलिक नागपुर (Laxman Malik Nagpur) में अकेले रह रहा था। इस बीच 8 मार्च को उनकी पांचवी पत्नी स्वाति उनसे मिलने आई। दूसरे दिन यानी 9 मार्च को लक्ष्मण की हत्या होने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने जांच शुरू की तो कई खुलासे हुए। मृतक द्वारा पांच शादियां करने की बात सामने आई। पांचवी पत्नी (Fifth wife) ने पुलिस को उलझाने की कोशिश की। लेकिन कड़ी पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

Next Story