Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अहमदाबाद में लापरवाही से पूरा परिवार हुआ संक्रमित, पॉजिटिव रिपोर्ट को निगेटिव बताकर भेज दिया घर

अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक लापरवाही ने पूरा परिवार को कोरोना संक्रमित कर दिया।

अहमदाबाद में लापरवाही से पूरा परिवार हुआ संक्रमित, पॉजिटिव रिपोर्ट को निगेटिव बताकर भेज दिया घर

अहमदाबाद (Ahmedabad) में कोरोना के प्रति एक लापरवाही का अंजाम पूरे परिवार को भुगतना पड़ा। यह मामला एसवीपी हॉस्पिटल की है। दरअसल एसवीपी हॉस्पिटल में हाटकेश्वर निवासी असरानी परिवार के किसी एक व्यक्ति की कोरोना जांच हुई थी।

जहां जांच रिपोर्ट में निगेटिव बताया गया। इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें घर भेज दिया। फिर 8 घंटे बाद देर रात फोन करके बताया कि आपकी रिपोर्ट (Coronavirus) पॉजीटिव है। आप तुरंत अस्पताल में आकर भर्ती हो जाए। वहीं, दूसरी तरफ उनके बेटे की रिपोर्ट दो दिनों तक रखा रहा।

इसके चलते पूरा परिवार ही कोरोना का शिकार हो गया। इस परिवार के एक सदस्य हर्ष असरानी ने एक वीडियो के माध्यम से कार्पोरेशन और एसवीपी हॉस्पिटल की लापरवाही के बारे में बताया। हर्ष ने कहा कि 16 मई को खोखरा अर्बन हेल्थ सेंटर में अपने सास और साले के साथ कोरोना जांच कराया।

Also Read-जयपुर एयरपोर्ट पर सोमवार से शुरू होंगी उड़ानें, 13 शहरों के लिए जारी किया शेड्यूल

दूसरे दिन सास-साले की रिपोर्ट (Corona Report) निगेटिव आई। हर्ष की रिपोर्ट नहीं आई थी। दो दिन बीत गए लेकिन हर्ष की जांच रिपोर्ट नही मिली । अस्पताल से कोई फोन भी नहीं आया। फिर 21 मई को फोन आया कि आपकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

इस बीच हर्ष अपने पूरे परिवार के सम्पर्क में आ चुका था। उनके परिवार में माता-पिता और पत्नी शामिल थी। इन सभी की रिपोर्ट पॉजीटिव पाए गए। इसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top