Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल में CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वालों पर बम से हमला, 1 व्यक्ति की मौत, सीतामढ़ी में 15 घायल

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मंगलवार सीएए के समर्थक और विरोधी गुटों के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई थी।

पश्चिम बंगाल में CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वालों पर बम से हमला, 1 व्यक्ति की मौत, सीतामढ़ी में 15 घायल
X
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी

पश्चिम बंगाल में साहेबनगर के स्थानीय लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ आज विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी दौरान उन बम से हमला कर दिया गया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुर्शिदाबाद से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने प्रदर्शनकारियों पर हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि साहेबनगर के स्थानीय लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे थे।

अचानक, टीएमसी के गुंडों ने उन पर बम से हमला कर दिया। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई। कम से कम 4 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुर्शिदाबाद में कल दो प्रदर्शनकारियों की मौत

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मंगलवार सीएए के समर्थक और विरोधी गुटों के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान अनिरुद्ध विश्वास और मकबूल शेख के रूप में हुई है।

सीतामढ़ी में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प

बता दें कि आज बिहार के सीतामढ़ी में लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। जबकि एक अन्य गुट के लोग सीएए के समर्थन में रैली कर रहे थे।

इसी दौरान दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई। जिसमें करीब 15 लोग घायल हो गए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिंसा की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे। पूरे इलाके में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।


Next Story