Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: TMC की मांग- राज्यपाल को पद से हटाया जाए, संविधान उल्लंघन करने का लगाया आरोप

तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल लगातार पुलिस को धमकी दे रहे हैं, जो बेबुनियाद है। राज्यपाल अपने काम करने के बजाय पूरा दिन ट्वीट करते रहते हैं।

पश्चिम बंगाल: TMC की मांग- राज्यपाल को पद से हटाया जाए, संविधान उल्लंघन करने का लगाया आरोप
X

TMC की मांग- राज्यपाल को पद से हटाया जाए

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल और तृणमूल कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच राज्यपाल जगदीप धनकड़ के रवैये को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने पद से हटाने की मांग की है। तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल जगदीप धनकड़ पर आरोप लगाया है कि वे लगातार अपने बयानों से कानून का उल्लघंन कर रहे हैं।

तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि जगदीप धनकड़ राज्यपाल की पद पर बैठकर कानून को भूल गए हैं। वह राज्यपाल का काम करने के बजाय पूरा दिन ट्वीट करने में लगे रहते हैं। वहीं, तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल की ओर से पुलिस को धमकाया जा रहा है और नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

टीएमसी सांसद ने कहा कि हम कोलकाता पुलिस से अपील करते हैं कि वे राज्यपाल के खिलाफ अभियोजन शुरू करें। साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी दखल करने की अपील करता हूं कि उन्हें पद से हटाया जाना चाहिए। बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन इस चुनाव का सियासी हलचल अभी से ही शुरू हो गई है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story