Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में हंगामा, आपस में भिड़े भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता

कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है। भाजपा साउथ कोलकाता में रोड शो कर रही थी, उसी दौरान टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए। इसके बाद दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई।

नंदीग्राम में शुभेंदू अधिकारी के काफिले पर हमले का प्रयास, TMC के कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल
X

शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में हंगामा

कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है। भाजपा साउथ कोलकाता में रोड शो कर रही थी, उसी दौरान टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए। इसके बाद दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। बताया जा रहा है कि साउथ कोलकाता में भाजापा के रोड शो में बड़ा हंगामा हो गया है। असल में, टीएमसी से भाजपा का दामन थामने वाले शुभेंदु अधिकारी कोलकाता में रोड शो कर रहे थे। उसी दौरान टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए, इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार इस रैली में केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी, राज्य भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष भी शामिल होने वाले थे।

आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी का रोड शो कोलकाता में राशबिहारी एवेन्यू पर समाप्त होने वाला था। यह वह जगह है, जहां से ममता बनर्जी का कालीघाट स्थित आवास काफी नजदीक है। रोड शो के अंत में शुभेंदु अधिकारी अपने समर्थकों को संबोधित करने वाले थे। इसी रोड शो के दौरान टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए और फिर हंगामा शुरू हो गया। यह पहली दफा नहीं है जब टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। इससे पहले 10 जनवरी को भी पश्चिम बंगाल के पूर्वी और पश्चिमी मेदिनापुर जिले के कई इलाकों में सत्तारूढ़ टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। इसमें कुछ लोग घायल हुए थे। उस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने सोमवार को अपनी एक चुनावी सभा में इसका ऐलान किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधा और अपनी आगे की चुनावी रणनीति भी बताई। उन्होंने कहा कि वो इस बार नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे पहले वह भवानीपुर से चुनाव लड़ती आई हैं।

Next Story