Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर 24 परगना में भाजपा नेता की हत्या, बैरकपुर में 12 घंटे के बंद का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनीष शुक्ला जब पार्टी कार्यालय जा रहे थे उस दौरान रास्ते में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने टीटागढ़ थाने से कुछ दूर पहले उनपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

उत्तर 24 परगना में भाजपा नेता की हत्या, बैरकपुर में 12 घंटे के बंद का ऐलान
X
भाजपा नेता की हत्या, फ़ोटो फ़ाइल

पश्चिम बंगाल के टीटागढ़ में हुई बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मनीष शुक्ला उत्तर 24 परगना जिला कार्यकारिणी के सदस्य थे। बीते रविवार को हुई बीजेपी नेता की हत्या के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीटागढ़ में रोड में जाम कर दिया और पश्चिम बंगला की ममता सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं आज पार्टी ने बैरकपुर में 12 घंटे के बंद ऐलान किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनीष शुक्ला जब पार्टी कार्यालय जा रहे थे उस दौरान रास्ते में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने टीटागढ़ थाने से कुछ दूर पहले उनपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां उनके सिर और सीने में लगीं थीं। जिसके बाद उन्हें तत्काल कोलकाता के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वारदात की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस वारदात के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह), मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीजीपी को बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर आज तलब किया है। वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी पर एक वीडियो जारी कर जमकर निशाना साधा और मनीष शुक्ला की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है।

Next Story