Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WB: तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पीटा और 4 वाहन में आग लगाई

पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के घोषपुकुर बाईपास पर देर रात तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत दर्दनाक हो गई। घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

WB: तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पीटा और 4 वाहन में आग लगाई
X
रोड एक्सीडेंट, फोटो एएनआई

पश्चिम बंगाल में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। लोगों ने चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के घोषपुकुर बाईपास पर देर रात तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत दर्दनाक हो गई। घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने 4 डंपरों को भी आग के हवाले कर दिया।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों के कब्जे से डंपर ड्राइवर को छुड़ाकर कर थाने ले आई। साथ ही पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जैसे ही पुलिस ने मृतक के परिजन को यह जानकारी दी तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story