Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले, राज्य में खतरे में है लोकतंत्र

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य में लोकतंत्र पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में मेरे लिए ये सब देख पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

पश्चिम बंगाल: प्लास्टिक फैक्ट्री में हुए धमाके में पांच की मौत, राज्यपाल ने दीदी पर लगाया ये आरोप
X
राज्यपाल जगदीप धनखड़

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य में लोकतंत्र पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में मेरे लिए ये सब देख पाना काफी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं राज्य में हो रहे मानवाधिकारों के उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं कर सकता।

कानून हमेंशा सबसे ऊपर

राज्यपाल ने कहा कि मैं पुलिस प्रशासन पर भी काफी राजनीतिक दबाव देख रहा हूं। पुलिस प्रशासन का उपयोग राजनीति करने वाले अपने फायदे के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति करने वाले लोगों को लगता है कि वो कानून से भी बड़े हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। कानून से बड़ा कोई नहीं हो सकता। राज्यपाल ने कहा कि कानून की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है।

निष्पक्ष होगा चुनाव

राज्यपाल ने कहा कि मैंने राज्य में रहने वाले लोगों से वादा किया है कि चुनाव निष्पक्ष तरीके से होगा। इस वादे को मैं पूरा करके रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा कभी कुछ नहीं कहता, जो मैं पूरा नहीं कर सकता।


Next Story