Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार मुस्लिम छात्रों को देगी अलग डायनिंग रूम, राज्य के इन स्कूलों को मिलेगा लाभ

पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के अल्पसंख्यक छात्रों के लिए मिड-डे मिल की व्यवस्था करने जा रही है। ममता सरकार ने राज्य के सभी सरकारी व सहायता प्राप्त स्कूलों के नाम मांगे हैं जिनमें 70 फीसदी से अधिक अल्पसंख्यक छात्र पढ़ते हैं। पश्चिम बंगाल सरकार इन स्कूलों में डाइनिंग हॉल की व्यवस्था करेगी।

पश्चिम बंगाल में अल्पसंख्यक छात्रों को सरकार देगी मिड-डे मिल, राज्य के इन स्कूलों को मिलेगा लाभWest Bengal Government planning to construction of dining hall for mid-day meal in minority schools

पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के अल्पसंख्यक छात्रों के लिए मिड-डे मिल की व्यवस्था करने जा रही है। ममता सरकार ने राज्य के सभी सरकारी व सहायता प्राप्त स्कूलों के नाम मांगे हैं जिनमें 70 फीसदी से अधिक अल्पसंख्यक छात्र पढ़ते हैं। पश्चिम बंगाल सरकार इन स्कूलों में डाइनिंग हॉल की व्यवस्था करेगी। राज्य सरकार ने इसके लिए एक विज्ञप्ति भी जारी की है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव होने में दो साल से भी कम समय बचा है जिससे सरकार अपनी सक्रियता दिखाना शुरू कर दी है। राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा मुख्य प्रतिद्वंदी रहेगी। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने उम्मीद से ज्यादा बेहतर परिणाम लाए हैं।

Share it
Top