Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'CM ममता बनर्जी के पैर में चोट कार के दरवाजे की वजह से लगी'

बीते दिन नंदीग्राम की घटना को लेकर चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से दो दिनों (48 घंटे) के भीतर रिपोर्ट मांगी। जोकि आज बंगाल के मुख्य सचिव ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंपी दी।

CM ममता बनर्जी के पैर में चोट कार के दरवाजे की वजह से लगी
X

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोट लगने का मामला चुनाव आयोग (ईसी) तक पहुंच चुका है। बीते दिन नंदीग्राम की घटना को लेकर चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से दो दिनों (48 घंटे) के भीतर रिपोर्ट मांगी। जोकि आज बंगाल के मुख्य सचिव ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंपी दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल के मुख्य सचिव के द्वारा आयोग को सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर में चोट कार के दरवाजे की वजह से लगी थी।

बताया जा रहा है कि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि कैसे कार का दरवाजा बंद होने से सीएम ममता बनर्जी का बायां पैर उसमें फंस गया। इसके अलावा रिपोर्ट में रोड पर भारी भीड़ जमा होने का भी जिक्र किया गया है। लेकिन, स्पष्ट रूप से यह भी नहीं बताया गया कि क्या कुछ लोगों ने जानबूझकर सीएम ममता की कार का दरवाजा बंद किया था? आयोग को सौंपी गई रिपोर्ट में कार के पास लोहे के खंभे के होने भी जिक्र है, पर यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या, लोहे के खंभे से रगड़ खाने की वजह से कार का दरवाजा बंद हुआ था या फिर कोई और वजह रही थी। फिलहाल, इस रिपोर्ट पर चुनाव आयोग के अधिकारी बातचीत कर रहे हैं।

भाजपा ने की ये मांग

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते शुक्ररवार को नंदीग्राम की घटना को लेकर पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की थी। चुनाव आयोग से मुलाकात के दौरान टीएमसी ने भाजपा नेताओं के बयानों की शिकायत की और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जान को खतरा बताया। वहीं बीजेपी ने 10 मार्च को हुई घटना का वीडियो सार्वजनिक करने की मांग की है।

Next Story