Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट, राज्यपाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बंगाल में प्रचंड हिंसा कम होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं।

पश्चिम बंगाल: सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट, राज्यपाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के बाद शुरू हुई हिंसा (violence) थमने का नाम नहीं ले रही है। आज सुबह सांसद अर्जुन सिंह (MP Arjun Singh) के आवास के बाहर बम विस्फोट हुआ है। जोकि चिंताजनक है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस धमाके में किसी के हताहत की कोई खबर सामने नहीं आई है। सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट की जानकारी पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट (Tweet) कर दी है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बंगाल में प्रचंड हिंसा कम होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर आज सुबह बम विस्फोट कानून-व्यवस्था के लिए चिंताजनक है। पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) से तत्काल कार्रवाई की अपेक्षा की जाती है। जहां तक उनकी सुरक्षा का सवाल है तो पहले भी इस मुद्दे को उठाया जा चुका है।

Next Story