Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WB: बर्धमान जिले में चाय की दुकान में रखे सिलेंडर में जोरदा धमाका, मालिक की हालत गंभीर

धमाके से दुकान में भीषण आग लग गई। दुकान में पेट्रोल होने की वजह से आग की लपटे तेज हुईं और दुसरी दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया।

WB: बर्धमान जिले में चाय की दुकान में रखे सिलेंडर में जोरदा धमाका, मालिक की हालत गंभीर
X

सिलेंडर में धमाका, फोटो प्रतीकात्मक

पश्चिम बंगाल में एक चाय की दुकान में रखे सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इस धमाके में दुकान मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। तत्काल दुकान मालिक को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना पूर्व बर्दवान जिले के कटवा इलाके की है। इस घटना से इलाके में अफरातरफी का महौल बन गया।

इस घटना में गंभीर रुप से घायल हुए दुकान के मालिक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल दुकानदार हाफिजुल शेख की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, हाफिजुल शेख अपनी चाय की दुकान में पेट्रोल भी बेचते थे। बीती शाम अचानक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया।

धमाके से दुकान में भीषण आग लग गई। दुकान में पेट्रोल होने की वजह से आग की लपटे तेज हुईं और दुसरी दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद, तत्काल फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस आगजनी की घटना की वजह से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। हालांकि, इस घटना में दुकान मालिक के अलावा किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आयी है।

Next Story