Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने विरोधी नेताओं को दी जूतों से मारने की धमकी

भजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक ऐसा बयान दिया जिसकी वह सुर्खियों में आ गए हैं। दिलीप घोष ने अपने राजनीतिक विरोधियों को 'जूता मारने' की बात कही है।

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने विरोधी नेताओं को दी जूतों से मारने की धमकी
X
दिलीप घोष, फ़ोटो फ़ाइल

पश्चिम बंगाल में भजपा ने शनिवार को 'गणतंत्र बचाओ' अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान की लॉन्चिंग के ठीक एक दिन बाद भाजपा राज्य में सुर्खियों में आ गई है। क्योंकि, पश्चिम बंगाल के भजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक ऐसा बयान दिया जिसकी वह सुर्खियों में आ गए हैं। दिलीप घोष ने अपने राजनीतिक विरोधियों को 'जूता मारने' की बात कही है। बताया जा रहा है दिलीप घोष का यह बयान बीते रविवार को सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में उत्तरी परगना जिले में रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था विरोधियों को हम जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे। मैं आपको बता दूं कि दिलीप घोष जो बोलता है वह करता है।

उन्होंने यह भी कहा, मैंने आप लोगों से कहा नहीं था कि 2019 में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सिमट कर आधे पर आ जाएगी? घोष ने कहा, हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे जो पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते धमकाते हैं। हम हर रिकॉर्ड रख रहे हैं। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सब कुछ चुकता कर देंगे।

दुलीप घोष ने कहा कि हम बंगाल में फिर से लोकतंत्र लाना चाहते हैं। बिना लोकतंत्र के कोई भी राजनीतिक पार्टी चाहे वह कांग्रेस हो, सीपीआईएम या भारतीय जनता पार्टी हो, वह टिक नहीं सकती है। मैं सीपीएम और कांग्रेस के साथियों से अनुरोध करता हूं, आइए साथ मिलकर परिवर्तन लाएं। राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के इस बयान की तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है। घोष के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि वे अशिक्षित और असभ्य इंसान हैं। कल्याण बनर्जी ने कहा, मैं उन्हें चुनौती देता हूं, अगर हिम्मत है तो सबसे पहले मुझे जूता मार कर दिखाएं।

Next Story