Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले अमित शाह के सामने मिमियाती हैं

ममता बनर्जी ने कहा था कि दिल्ली में जो भी हो रहा है, वो पहले से तय किया गया था। बीजेपी सरकार ने अभी तक इसके लिए माफी भी नहीं मांगी है। इतना ही नहीं, ये इतने बेशर्म हैं कि यहां आकर कहते हैं कि बंगाल लेकर जाएंगे।

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले अमित शाह के सामने मिमियाती हैंममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि अमित शाह के सामने ममता बनर्जी मिमियाती हैं और बाहर राजनीति करती हैं। उन्होंने ऐसा तब कहा जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली हिंसा को केंद्र सरकार की प्लानिंग बताया। साथ ही केंद्र से बीजेपी को हटाने की भी मांग की।

मिमियाती हैं ममता

दिलीप घोष ने कहा है कि जब ममता बनर्जी अमित शाह के सामने बैठती हैं तो वो इस तरह का कोई मुद्दा उनके सामने नहीं रखती। वो उनके सामने मिमियाती हैं और बाहर राजनीति करती हैं। उन्हें ये सारी बातें अमित शाह के सामने बोलना चाहिए था।

बेशर्म है बीजेपी सरकार

ममता बनर्जी ने कहा था कि दिल्ली में जो भी हो रहा, वो पहले से तय किया गया था। बीजेपी सरकार ने अभी तक इसके लिए माफी भी नहीं मांगी है। इतना ही नहीं, ये इतने बेशर्म हैं कि यहां आकर कहते हैं कि बंगाल लेकर जाएंगे। आप उत्तरप्रदेश जाकर देखो, वहां लोगों को बोलने की भी आजादी नहीं है। ममता बनर्जी ने कहा कि हम आज संकल्प लेते हैं कि जब तक इस तानाशाह सरकार को हम जड़ से नहीं मिटा देंगे, तब तक हम नहीं रुकेंगे।

कोई शहजादा नहीं बनेगा मुख्यमंत्री

अमित शाह ने रविवार को अपनी रैली के दौरान ममता बनर्जी और उनके भतीजे पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अगले साल विधानसभा चुनाव में कोई शहजादा पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री नहीं बनेगा। बीजेपी को दो तिहाई बहुमत के साथ पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत मिलेगी और वही सरकार बनाएगी।

Next Story
Top