Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक हफ्ते में दूसरी बार बम से हमला, टीएमसी ने बताया नाटक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस (TMC- टीएमसी) पर हमला बोलते हुए कहा कि उसने पाले गए गुंडों ने ही यह किया है।

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक हफ्ते में दूसरी बार बम से हमला, टीएमसी ने बताया नाटक
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी (BJP- बीजेपी) सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh) के उत्तर 24 परगना के जगदल में घर पर एक बार फिर से बम (Bomb) से हमला किए जाने की खबर आई है। एक हफ्ते में दूसरी बार उनके घर पर हमला किया गया है। इससे पहले 8 सितंबर को उनके घर पर बम फेंका गया था।

पुलिस (Police) ने घटना की सूचना पाकर बॉम्ब स्क्वॉड (Bomb Squad) को मौके पर बुलाया है। साथ ही पुलिस ने जांच (Investigation) के लिए वहां के सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) अपने कब्जे में ले लिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस (TMC- टीएमसी) पर हमला बोलते हुए कहा कि उसने पाले गए गुंडों ने ही यह किया है। बीजेपी सांसद ने यह भी कहा कि 8 सितंबर को मेरे घर के सामने बम फेंके गए थे और आज सुबह घर के पीछे।

अपराधियों को कोई डर नहीं है क्योंकि उनको टीएमसी और पश्चिम बंगाल पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। अपराधी खुले घूम रहे हैं, पुलिस तृणमूल की 'दलदास' बनी है। ऐसे हमलों से ना कभी डरा था और न डरूँगा। हालांकि, टीएमसी की तरफ से भाजपा नेता के द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया गया है।

टीएमसी ने इसे नाटक करार देते हुए कहा कि भाजपा सांसद ने खुद अपने घर पर हमला कराया है ताकि राजनीतिक तौर पर चर्चा में बने रह सकें। बता दें कि बीते सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पहले हुए बम हमले की जांच शुरू की है। जिसके एक दिन बाद ही फिर से बमकांड दोहराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, का कहना है कि बदमाश आज सुबह करीब 9:00 बजे बीजेपी सांस अर्जुन सिंह के घर के पीछे बम फेंक कर फरार हो गए। इस मामले में हत्या की कोशिश, संगठित अपराध और विस्फोटक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story