Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WB: बीजेपी प्रमुख ने TMC समर्थकों को दी हाथ-पैर तोड़ने और अस्पताल की यात्रा कराने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच कड़वी प्रतिद्वंद्विता बढ़ गई है।

WB: बीजेपी प्रमुख ने TMC समर्थकों को दी हाथ-पैर तोड़ने और अस्पताल की यात्रा कराने की धमकी, पढ़ें पूरी खबर
X

दिलीप घोष, फ़ोटो फ़ाइल

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चीफ दिलीप घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थकों को एक विवादास्पद चेतावनी दी है। उनका कहना है कि वह संभाल जाएं नहीं तो उन्हें अपने हाथ और पैर टूट जाने का जोखिम उठा पड़ सकता है।

दिलीप घोष ने हल्दिया में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम ममता दीदी के भाई, जो परेशानी पैदा कर रहे हैं, उन्हें अगले 6 महीनों में अपनी आदतें बदल लेनी चाहिए। अन्यथा आपके हाथ, पैर, पसली और सिर टूट जाएगा। आपको अस्पताल की भी यात्रा करनी पड़ सकती है। अगर आप इससे ज्यादा करते हैं, तब आपको श्मशान जाना भी पड़ सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच कड़वी प्रतिद्वंद्विता बढ़ गई है। साल 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर राजनीतिक हिंसा और एक-दूसरे के समर्थकों पर हमले करने के आरोप लगाए हैं।

आपको बताते चलें कि बीजेपी चीफ दिलीप घोष की टिप्पणी अमित शाह की पश्चिम बंगाल यात्रा के दो दिन बाद यानी रविवार को आई है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों में से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। दिलीप घोष और बंगाल बीजेपी के अन्य नेताओं दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बातचीत कर सकते हैं।

Next Story