Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal Assembly Elections 2021: योगी बोले- दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं, TMC के गुंडों का रखती हैं ख्याल

West Bengal Assembly elections 2021: हुगली में अपने एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी (दीदी) पर निशाना साधते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं।

West Bengal Assembly elections 2021: योगी बोले- दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं, TMC के गुंडों का रखती हैं ख्याल
X

सीएम योगी आदित्यनाथ।

West Bengal Assembly elections 2021: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को इन दिनों पश्चिम बंगाल में विभानसभा चुनाव के प्रचार का जिम्मा सौंपा हुआ है। सीएम योगी आज हुगली (Hooghly) में हैं। बता दें कि कल भी सीएम पश्चिम बंगाल में ही थे। कल भी उन्होंने कई जनसभाओं को संबोधित किया था। आज भी योगी आदित्यनाथ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। हुगली में अपने एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी (दीदी) पर निशाना साधते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है,उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है।

दीदी की सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ

वहीं उन्होंने कहा कि ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं।

उत्तर प्रदेश में राम मंदिर के निर्माण से दीदी को हो रहा कष्ट

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है..दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती।

2 मई के बाद TMC के गुंडों की होगी दुर्गति

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में सीएम योगी ने कहा कि 2 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होते ही TMC के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के पहले गुंडागर्दी करने वालों की हो गई है।

Next Story