Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम ममता का पीएम मोदी पर हमला, बोलीं- प्रतिदिन करते हैं हिंदू-मुस्लिम

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज की गईं जिन्होंने नंदीग्राम (Nandigram) के मुसलमानों (Muslims) को पाकिस्तानी (Pakistani) कहा था? क्या उन्हें शर्म नहीं आई?

सीएम ममता का पीएम मोदी पर हमला, बोलीं- प्रतिदिन करते हैं हिंदू-मुस्लिम
X

सीएम ममता बनर्जी

West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम ममता बनर्जी (Cm Mamata Banerjee) ने दामजूर (Dmzur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह शायद ही मायने रखता है, भले ही मेरे खिलाफ 10 कारण बताओ नोटिस (Show cause notice) जारी किए जाएं।

पीएम मोदी हिंदू मुस्लिम करते हैं

आगे कहा कि मैं सभी को एकजुट होकर मतदान करने के लिए कह रही हूं, कोई विभाजन नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज हुईं? वह प्रतिदिन हिंदू-मुस्लिम (Hindu-Muslim) करते हैं।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज की गईं जिन्होंने नंदीग्राम (Nandigram) के मुसलमानों (Muslims) को पाकिस्तानी (Pakistani) कहा था? क्या उन्हें शर्म नहीं आई? वे मेरे खिलाफ कुछ नहीं कर सकते। मैं हिंदुओं (Hindus), मुसलमानों (Muslims), सिखों (Sikhs), ईसाइयों (Christians) और आदिवासियों (Adivasis) के साथ हूं।

चुनाव आयोग से कहा अपना काम ठीक से कीजिए

मैं केंद्रीय बलों (Central forces) का सम्मान करती हूं। लेकिन, मेरे पास उन लोगों के लिए शून्य सम्मान है जो भारतीय जनता पार्टी (BJP- बीजेपी) की कठपुतली हैं। माताओं और बहनों को डराने का प्रयास करते हैं, ताकि वे भाजपा को वोट दें। सीएम ममता (Cm Mamata) ने चुनाव आयोग (Election Commission) से कहा कि हमारी बात मत सुनिए, आप अमित शाह (Amit Shah) की भी बात मत सुनिए, लेकिन आप अपना काम सही से करिए।

Next Story