Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal Assembly Election 2021: 'दीदी' को लगा एक और बड़ा झटका, TMC के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी BJP में हुए शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे।

West Bengal Assembly Election 2021:
X

TMC के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी BJP में हुए शामिल

West Bengal Assembly Election 2021 बंगाल में रविवार को मामता सरकार को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि 12 फरवरी को राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे।

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को नकार दिया है। बंगाल की जनता तरक्की चाहती है वो हिंसा और भ्रष्टाचार नहीं चाहती। राजनीति कोई 'खेला' नहीं होता, ये एक गंभीर चीज है। खेलते-खेलते वो(ममता बनर्जी) आदर्श भूल गई हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस स्वर्ण पल का इंतजार था। मेरी कभी कारोबार में दिलचस्पी नहीं है। आज हमने 'जनता परिवार' से जुड़ गया। वहीं दूसरी पार्टी (मैं उसका नाम नहीं लूंगा) वो लोगों की सेवा नहीं करते, लेकिन वहां एक परिवार की सेवा करनी पड़ती है। खास पार्टी में खास परिवार की सेवा की जाती है। मैं टीएमसी से पूरी तरह तंग हो चुका हूं।

उधर, बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि दक्षिण 24 परगना जिले के रामपुर गांव में कल देर रात बम विस्फोट में 6 बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए। अस्पताल में उपचार करहे घायल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जब वे शादी से लौट रहे थे तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर बम फेंका था। इससे पहले, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने पर कहा कि वह हारेंगी. ममता बनर्जी भवानीपुर से डरकर भाग गईं हैं। वहीं बीजेपी के उम्मीदवारों का ऐलान कब होगा? के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज शाम को बीजेपी के उम्मीदवारों का ऐलान किया जाएगा।

Next Story