Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: TMC का नया चुनावी नारा- 'बांग्ला नीजेर मेय के ई चाए', जानिए क्या हैं मायने

पश्चिम बंगाल में 'जय श्री राम' के नारे को लेकर चढ़ रही राजनीतिक सरगर्मी के बीच आज टीएमसी ने अपना नया चुनावी नारा जारी कर किया है। ऐसा माना जा रहा है कि टीएमसी का नया नारा सीधे तौर पर वोटर्स को पार्टी की तरफ आकर्षित करेगा।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: TMC का नया चुनावी नारा- बांग्ला नीजेर मेय के ई चाए, जानिए क्या हैं मायने
X

सीएम ममता बनर्जी, फोटो एएनआई

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में राज्य में सियासी पारा और तेज हो गया है। राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर कटाक्ष कर रहे हैं। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच नारे को लेकर विवाद बढ़ गया है।

पश्चिम बंगाल में 'जय श्री राम' के नारे को लेकर चढ़ रही राजनीतिक सरगर्मी के बीच आज टीएमसी ने अपना नया चुनावी नारा जारी कर किया है। ऐसा माना जा रहा है कि टीएमसी का नया नारा सीधे तौर पर वोटर्स को पार्टी की तरफ आकर्षित करेगा। इसी के साथ राज्य में एक बार फिर से ममता सरकार बनेगी।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, टीएमसी ने नया चुनावी नारा (स्लोगन), 'बांग्ला नीजेर मेय के ई चाए' जारी किया है। टीएमसी के इस नारे का हिंदी में अर्थ है 'बंगाल अपनी बेटी को ही चाहता है'।

पूरा राज्य में लवाया गया स्लोगन

मिली जानकारी के अनुसार, टीएमसी के 'बांग्ला नीजेर मेय के ई चाए' नारे को सुब्रत बख्शी, पार्थ चटर्जी, डेरेक ओ ब्रायन, शुखेंदु शेखृ रॉय, काकोली घोष दस्तीदार और सुब्रत मुखर्जी ने जारी किया है। इस स्‍लोगन को पूरे पश्चिम बंगाल में लगवाया गया है।

Next Story