Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा कार्यकर्ता की मां की मौत पर शाह ने 'दीदी' को लिया आड़े हाथ, नदींग्राम में बीजेपी पर बरसी ममता

West Bengal Assembly Election 2021: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा कि परिवार का दर्द और जख्म लंबे समय तक प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) को परेशान करेगा। शाह ने कहा कि राज्य हिंसा मुक्त (आने वाले) कल के लिये संघर्ष करेगा। शोभा, 27 फरवरी को प्रदेश में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल हो गयी थी।

West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा कार्यकर्ता की मां की मौत पर शाह ने
X

अमित शाह और ममता बनर्जी

West Bengal Assembly Election 2021 पश्चिम बंगाल में एक भाजपा कार्यकर्ता की 85 वर्षीय मां शोभा मजुमदार (Shobha Mazumdar) की मृत्यु पर पार्टी के नेताओं ने सोमवार को शोक प्रकट किया। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा कि परिवार का दर्द और जख्म लंबे समय तक प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) को परेशान करेगा। शाह ने कहा कि राज्य हिंसा मुक्त (आने वाले) कल के लिये संघर्ष करेगा। शोभा, 27 फरवरी को प्रदेश में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल हो गयी थी।

शोभा मजुमदार जी के निधन पर दुखी हूं: शाह

शाह ने ट्वीट किया कि बंगाल की बेटी शोभा मजुमदार जी के निधन पर दुखी हूं, जिन्हें टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के गुंडों ने बुरी तरह पीटा था। उनके परिवार का दर्द एवं जख्म ममता दीदी को लंबे समय तक परेशान करेगा। बंगाल हिंसा मुक्त कल के लिये संघर्ष करेगा, बंगाल हमारी बहनों एवं मातओं की सुरक्षा के लिये लड़ाई लड़ेगा।

यह बलिदान हमेशा याद किया जायेगा: नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि भगवा पार्टी के कार्यकर्ता की मां होने के कारण शोभा मजुमदार की जान गयी है। नड्डा ने कहा कि उनका यह बलिदान हमेशा याद किया जायेगा। उन्होंने ट्वीट किया कि वह बंगाल की भी मां थी, बंगाल की बेटी थी। भारतीय जनता पार्टी माताओं एवं बेटियों की सुरक्षा के लिये लगातार संघर्ष करती रहेगी।

सीएम ममता ने शुभेन्दु और उनके पिता पर जमकर साधा निशाना

सोमवार को सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में व्हीलचेयर पर रोड शो किया। नंदीग्राम में ही ममता हाल ही में चोटिल हो गईं थीं। चुनाव प्रचार के दौरान सीएम ममता ने शुभेन्दु और उनके पिता पर जमकर निशाना साधा। ममता ने गृह मंत्री अमित शाह पर भी सियासी तीर छोड़े। ममता बनर्जी ने कहा कि जब मैंने नंदीग्राम आंदोलन का नेतृत्व किया तो हिंदू-मुस्लिम सभी एक साथ लड़े. अचानक उन्होंने (शुभेन्दु) भगवा पहन लिया, मानो वह कोई महान संत हो। 1998 में जब TMC बनी तब कहां थे वो। मैंने उन्हें कई बार टिकट दिया, हर बार वो हारे. जब मेरी सरकार आई तब वो पहली बार चुनाव जीते।

Next Story