Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Election 2021/ बंगाल विधानसभा में भाजपा को लग सकता है झटका, चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे सौरव गांगुली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस बार ममता बनर्जी के सामने सौरव गांगुली को बीजेपी सीएम उम्मीदवार के तौर पर उतारना चाहती हैं।

Election 2021/ बंगाल विधानसभा में भाजपा को लग सकता है झटका, चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे सौरव गांगुली
X

Election 2021/ साल 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच खबर है कि इस बार सौरव गांगुली चुनावी मैदान में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नहीं उतरेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते महीने सौरव गांगुली ने बीजेपी मीटिंग में साफ कहा था कि वह अभी सक्रिय राजनीति में नहीं उतरना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस बार ममता बनर्जी के सामने सौरव गांगुली को बीजेपी सीएम उम्मीदवार के तौर पर उतारना चाहती हैं। बता दें कि बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कड़ाके की टक्कर होने वाली है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अभी तक सौरव गांगुली की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

वो इस बार के विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे या नहीं या वह इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से भाग लेंगे या नहीं। फिलहाल, बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर खुश हैं और अभी वह राजनीति में नहीं उतरना चाहते हैं।

Next Story