Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल चुनाव: जहां पीएम मोदी ने की थी रैली, उस जगह को TMC नेताओं ने किया गंगाजल से पवित्र

हुगली में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद आज टीएमसी के कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे और गंगाजल से धोकर जमीन का शुद्धिकरण किया।

बंगाल चुनाव: जहां पीएम मोदी ने की थी रैली, उस जगह को TMC नेताओं ने किया गंगाजल से पवित्र
X

बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल बना हुआ है। इसी बीच बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर देख रही है। बीते सोमवार को पीएम मोदी ने हुगली में एक रैली को संबोधित किया था। जिसके बाद मंगलवार को टीएमसी नेताओं ने उस जमीन को गंगाजल से धोया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हुगली में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद आज टीएमसी के कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे और गंगाजल से धोकर जमीन का शुद्धिकरण किया। लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने भी तंज करते हुए लिखा कि कोई बात नहीं भाजपा कार्यकर्ता चुनाव जीतने के बाद पूरे बंगाल को गंगाजल से धोकर पवित्र करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया था। जहां उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा और कहा था कि राज्य ने अपना 'पोरिबार्तन' (परिवर्तन) का मन बना लिया है। पीएम मोदी की रैली के दौरान पूरा सम लोगों की आवाज से 'मोदी मोदी' के नारों से गुंज उठा।

भीड़ के उत्साह पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राज्य ने परिवर्तन के लिए अपना मन बना लिया है। आप सभी के द्वारा यह उत्साह और ऊर्जा कोलकाता से दिल्ली को एक संदेश भेज रही है। अब पश्चिम बंगाल ने 'पोरीबर्तन' के लिए अपना मन बना लिया है। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बंगला में प्रसिद्ध तारकेश्वर तीर्थ के बाबा तारक नाथ को श्रद्धांजलि के साथ की। केंद्र किसानों के बैंक खातों में सीधे धनराशि स्थानांतरित करता है। इसका लाभ बंगाल की सरकार से नहीं मिल रहा है।

Next Story