Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal Assembly Election 2021: गैस की बढ़ती किमतों पर ममता बोलीं- भाजपा सरकार ने गरीब जनता की कमर तोड़ दी

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने आज सिलीगुड़ी (Siliguri) में पदयात्रा निकाली। पदयात्रा के दौरान सीएम ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

west bengal assembly election 2021 cm mamata banerjee will hold a padyatra against lpg price hike in siliguri
X

गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में पदयात्रा निकालती हुई।

West Bengal Assembly election 2021: पश्चिम बंगाल में गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने आज सिलीगुड़ी (Siliguri) में पदयात्रा निकाली। पदयात्रा के दौरान सीएम ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दार्जिलिंग मोड़ से हाशमी चौक तक पदयात्रा कर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति का विरोध किया। वह विशाल जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं उनका कहना है आज महंगाई व बेरोजगारी (Inflation and Unemployment) सबसे बड़ा मुद्दा है।

बता दें की ममता बनर्जी के विरोध जुलूस में महिलाएं एलपीजी सिलेंडर (Lpg cylinder) लेकर सम्मिलत हुई थीं। ममता बनर्जी ने हाशमी चौक पर सभा को संबोधित किया। वहीं सीएम ने आज सुबह कहा कि हमने विकास कार्य कराए है और विकास के बल पर हम फिर सरकार बनाएंगे। भाजपा की केंद्र सरकार ने गरीब जनता की कमर तोड़ दी है जिसका प्रमाण है, पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस (Petrol, Diesel and LPG) की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि, डीजल की कीमतों में वृद्धि से किसानों को सर्वाधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि से गृहणियां दिक्कत महसूस कर रही हैं। पर केंद्र सरकार (central government) को गरीब जनता की कोई परवाह नहीं है।

भाजपा के माधव भंडारी (Madhav Bhandari of BJP) ने कहा कि ममता बनर्जी इस तरह के विरोध प्रदर्शन करने हिंसा भड़काना चाहती हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal Government) द्वारा लोगों पर लगाए गए टैक्स में रियायत देती हैं तो इससे जनता को फायदा होगा। इस रैली पर ममता बनर्जी करोड़ों रुपये का खर्चा करेंगी। लेकिन इससे जनता का कोई लाभ नहीं होने वाला है।

Next Story