Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal: कल्याणी में एक अस्पताल के कोविड आइसोलेशन वार्ड में लगी भीषण आग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। जिस कोविड आइसोलेशन वार्ड में आग लगी थी उस वार्ड में केवल एक मरीज था।

West Bengal: कल्याणी में एक अस्पताल के कोविड आइसोलेशन वार्ड में लगी भीषण आग
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नदिया जिले के कल्याणी में जेएनएम अस्पताल (JNM Hospital) के कोविड आइसोलेशन वार्ड (Covid isolation ward) में मंगलवार रात भीषण आग (Fire) लग गई। इस बात की जानकारी चिकित्सा प्रतिष्ठान के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। जिस कोविड आइसोलेशन वार्ड में आग लगी थी उस वार्ड में केवल एक मरीज था। आग से नियमित सेवाएं प्रभावित हुईं हैं।

अस्पताल में आग लगने की जानकारी के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की गांड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को लगाया गया और आग पर काबू पाने में उन्हें करीब 50 मिनट का समय लगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल कूलिंग की प्रक्रिया जारी है।

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में केवल एक मरीज था और हमने उसे सुरक्षित निकाल लिया है। मुखोपाध्याय ने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल्याणी अस्पताल में यह घटना, शनिवार तड़के बर्दवान मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के कोविड वार्ड में आग लगने से 60 वर्षीय एक मरीज की मौत के तीन दिन बाद हुई है।

और पढ़ें
Next Story