Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal: जब पति को मिली पत्नी के 14 बॉयफ्रेंड की जानकारी, सभी को भेजा कानूनी नोटिस, कर रहा यह मांग

West Bengal: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर एक पति पत्नी के बीच एक दो नहीं बल्कि 14 लोगों ने संबंध बनाए हैं।

West Bengal: जब पति को मिली पत्नी के 14 बॉयफ्रेंड की जानकारी, सभी को भेजा कानूनी नोटिस,  कर रहा यह मांग
X

West Bengal: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर एक पति पत्नी के बीच एक दो नहीं बल्कि 14 लोगों ने संबंध बनाए हैं। यह सभी 14 लोग उसकी पत्नी के बॉयफ्रेंड बता जा रहे हैं। जिसके बाद पति ने सभी लोगों को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी की है और वहीं अभी से 100 करोड रुपए की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता में एक पत्नी के साथ 14 लोगों ने संबंध बनाएं। जिसके बाद उसकी जानकारी पति को लगी। तो उसने सभी 14 बॉयफ्रेंड को कानूनी नोटिस भेजकर 100 करोड रुपए की मानहानि का दावा पेश किया है।

पति ने अपने ड्राइवर के तहत इन सभी लोगों की जासूसी करवाई थी। उसको अपनी पत्नी पर शक था। जिसके बाद उसने कार्रवाई करते हुए अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंडके बारे में जानकारी निकाली और जिसके बाद उसने उन्हें नोटिस भेज दिया है।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पति ने दावा किया है कि इन संबंधों की जानकारी मिलने के बाद उसकी प्रतिष्ठा को धूमिल किया गया है। उसका वैवाहिक जीवन पूरी तरह से खत्म हो गया है और समाज में उसकी बनी हुई प्रतिष्ठा धूमिल हो गई है। जिसके बाद उसने इन सभी 14 बॉयफ्रेंड को कानूनी नोटिस भेजने का फैसला लिया है।.

जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेसमैन पति का दावा है कि उसने अपने ड्राइवर को जासूस बनाकर इस पूरे मामले के सबूतों को इकट्ठा किया और उसके बाद उन 14 लोगों को नोटिस भेजा। हाल में मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय रूप से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं।

आप सभी को मालूम है कि वह विवाहित है। आपमें से बहुत से लोग मुझे उसके पति के तौर पर भी जानते हैं। पति ने इन सभी लोगों को नोटिस भेजते हुए कहा है कि इस तरह के संबंधों की जानकारी मिलने के बाद समाज मेरी प्रतिष्ठा पूरी तरह से धूमिल हो गई है।

मानहानि के तौर पर मैं आप सभी को 2 हफ्ते के अंदर 100 करोड रुपए का नोटिस भेज रहा हूं। अगर आप लोग मुझे मानहानि का पैसा नहीं देते हैं। तो इसके बाद में कानूनी रूप से कार्रवाई करूंगा।

Next Story