Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Watch Video: अमर सिंह ने पी चिदंबरम पर बोला हमला, कहा ऐसे रुपये बांटा जैसे उनके बाप का माल था

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा था कि मोदी जी और उनके विचारों ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। जिसका जवाब अमर सिंह ने विडियो के जरिए दिया है।

Watch Video: अमर सिंह ने पी चिदंबरम पर बोला हमला, कहा ऐसे रुपये बांटा जैसे उनके बाप का माल था
X
अमर सिंह ने पी चिदंबरम पर बोला हमला

यस बैंक की स्थिति को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की खराब अर्थव्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद अमर सिंह ने विडियो के जरिए पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी को जवाब दिया है।

अमर सिंह ने कहा, मेरे पास सबूत है

अमर सिंह ने कहा राहुल जी, विडियोकॉन के वेणुगोपाल धूत और रिलायंस के अनिल अंबानी जिन्हें आप मोदी का घनिष्ठ मित्र बताते हैं। वह असल में सबसे अच्छे मित्र आपके वित्तमंत्री चिदंबरम के हैं। इसके ठोस सबूत मेरे पास हैं। आप जब कहेंगे दिखा दूंगा। साथ ही वेणुगोपाल धूत कौन सी सुविधा का इस्तेमाल करके चिदंबरम जी को पटाते थे। यह बोलने में भी शर्म आती है। उसके भी सबूत मेरे पास हैं।

उन्होंने रुपया ऐसे बांटा जैसे उनके बाप का माल हो।

अमर सिंह ने कहा कि आप ये देखिए जो रुपये एनपीए हो गए हैं और जिसके रिकवरी के लिए मोदी जी चिंतित हैं। वे रुपये यूपीए 2 के शासनकाल में किस व्यक्ति के अधीन अंधाधुध बांटी गई है। अगर चिदंबरम ने पैसा न बांटा हो तो श्वेतपत्र जारी करवा दीजिए। अब बताइए मोदी जी क्या करें? अमर सिंह ने आगे कहा कि आपके चिदंबरम, जो अभी सीबीआई को पाठ पढ़ा रहे हैं। उन्होंने रुपया ऐसे बांटा जैसे उनके बाप का माल हो। अमर सिंह ने कहा कि इकोनॉमी डूब रही है लेकिन इस डूबती इकोनॉमी की जड़ में सिर्फ एक ही आदमी है। श्वेत लुंगी धारी और भ्रष्टाचारी चिंदबरम चिदंबरम चिदंबरम।

राहुल गांधी ने किया था ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा था कि अभी जो देश की अर्थव्यवस्था इतनी खराब हो रही है। यह नरेंद्र मोदी और उनके विचारों का परिणाम है। मोदी जी ही देश की अर्थव्यवस्था की बर्बादी का जिम्मेदार हैं।

Next Story