Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारिस पठान ने विवादित बयान लिया वापस, बोले मैं सच्चा भारतीय मुसलमान हूं

एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान ने सीएए-एनआरसी के ऊपर बोलते हुए कहा था कि हमारी जबान की आतिशबाजी का मुकाबला ये नहीं कर सकते।

वारिस पठान ने विवादित बयान लिया वापस, बोले मैं सच्चा भारतीय मुसलमान हूं
X
वारिस पठान

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता वारिस पठान ने शनिवार को अपना विवादित बयान वापस ले लिया है। साथ ही वारिस पठान का कहना है कि मैं हिंदू भाईयों के खिलाफ नहीं हूं। पाठन ने कहा मैंने यह बयान सीएए के खिलाफ गुस्से के चलते दिया था। मैं सच्चा भारतीय मुसलमान हूं। मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया।

वारिस पठान ने दिया था ये विवादित बयान

बता दें कि हाल ही में एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान ने सीएए-एनआरसी के ऊपर बोलते हुए कहा था कि हमारी जबान की आतिशबाजी का मुकाबला ये नहीं कर सकते। ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है। अब इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा, आजादी लेनी पड़ेगी। जो चीज मांगने से नहीं मिलती उसको छीन कर लेना पड़ेगा। अब समय आ गया है।

हमें बोलते हैं मां-बहनों को भेज दिया है। आप घर पर बैठ गए। अभी शेरनियां बाहर निकली हैं। तुम्हारे पसीने छूट गए। अगर हम एक साथ आ गए तो क्या होगा। 15 करोड़ हैं पर 100 करोड़ पर भारी हैं। ये याद रख लेना आप। वारिस पठान के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

वारिस पठान के इस बयान के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों ने आलोचना की थी। लगातार हो रही आलोचना के चलते वारिश पठान ने आज अपना विवादित बयान वापस ले लिया है।

Next Story